Mardana Taqat Badhane Ke Desi Gharelu Nuskhe

Mardana Taqat Badhane Ke Desi Gharelu Nuskhe

मर्दाना ताकत बढ़ाने के देसी घरेलू नुस्खे-

मर्दाना कमजोरी और नामर्दी :

जब कोई पुरूष किसी स्त्री के साथ संभोग के दौरान संभोग करने के लायक नहीं रहता, तो उस स्थित को नामर्दी कहते हैं। नामर्दी व नपुंसकता में संभोग काल के दौरान पुरूष के लिंग में उत्थान आता ही नहीं और अगर थोड़ा-बहुत आ भी जाये, तो कुछ ही पलों में पुनः उसी अवस्था(ढीलापन) में आ जाता है।

सेक्स कमजोरी, मर्दाना कमजोरी या फिर नामर्दी इन सबका रोग का एक ही तानाबाना और पर्याय है कि यह रोग पुरूषों के अंदर पाये जाने वाली गुप्त समस्या। बचपन की गलतियों और बुरी संगति के कारण पुरूषों को इस प्रकार की सेक्स समस्या से दो-चार होना पड़ता है। यहां तक कि उनका वैवाहिक जीवन भी बहुत ज्यादा प्रभावित हो जाता है। पत्नी के लायक न रहने के कारण पति को लज्जित होना पड़ता है और ताने अलग से सुनने पड़ते हैं।

इसे भी पढ़ें- शीघ्रपतन

आप यह आर्टिकल namardi.in पर पढ़ रहे हैं..

नामर्दी व मर्दाना कमजोरी को दूर करने के कुछ देसी उपाय इस प्रकार हैं :-

namardi.in

1. सफेद प्याज का रस 8 मि.लि., अदरक का रस 6 मि.लि., शहद 4 ग्राम और देसी घी 3 ग्राम। ऐसी प्रतिदिन 1-1 मात्रा 2 मास तक सेवन करने से नामर्द भी मर्द बन जाता है।

2. प्याज का रस 3 मि.लि., घी 4 ग्राम और शहद 3 ग्राम मिलाकर प्रतिदिन सुबह-शाम चाटने से और रात को मिश्री या चीनी मिला आधा लीटर दूध प्रतिदिन पीने से 2-3 मास में अपूर्व चमत्कार देखा जाता है। नामर्द भी अपूर्व वीर्यवान बन जाता है।

3. कौंच के बीज छिलका रहित या तालमखाने के बीजों का चूर्ण 6-6 ग्राम और मिश्री चूर्ण 10 ग्राम मिलाकर फांक कर ऊपर से धारोष्ण दूध पीने से बल-वीर्य बढ़ता है और कभी कम नहीं होता है।

4. उड़द की दाल के बेसन की खीर में देसी घी मिलाकर प्रतिदिन खाने से भी लाभ होता है। लगातार दो मास के सेवन से एक वृद्ध में भी जवान जैसा जोश(कामोत्साह) आता है।

इसे भी पढ़ें- स्वप्नदोष

5. बिदारीकन्द का चूर्ण को घी, दूध और गूलर के रस के साथ मिश्री का योग देकर पीने से वृद्ध भी जवान जैसा कामोत्साही हो जाता है। नपुंसकत में भी जिसे संभोग की इच्छा नहीं हो, उसमें भी इच्छा जागृत हो जाती है।

6. पीपल और मिश्री का समभाग चूर्ण बना लें। दिन में खार 6 ग्राम लेकर ऊपर से दूध पीने से अपूर्व बल और वीर्य की वृद्धि होती है।

7. प्याज का रस और शहद मिलाकर प्रतिदिन चाटने से वीर्य की वृद्धि होती है।

8. एक बताशे में बड़ का दूध भरकर प्रतिदिन खाने से वीर्य की वृद्धि होती है।

9. सिरस के बिना धुले बीज दो ग्राम प्रतिदिन 21 दिन तक खाने से बलवीर्य की वृद्धि होती है।

Mardana Taqat Badhane Ke Desi Gharelu Nuskhe

10. दालचीनी और काले तिल बराबर-बराबर लेकर पीस छानकर शहद में मिलाकर 7-7 ग्राम की गोलियां बना लें। मैथुन के समय एक गोली खा लेने से मैथुन के चार घण्टे बाद भी उत्तेजना बनी रहेगी।

11. शहद और गंधक पीसकर, सुपारी छोड़कर लिंग पर लेप करने से संभोग के समय स्त्री पहले स्खलित होती है और पुरूष बाद में स्खलित होता है।

12. लौंग 1 नग और समन्दर फल की गिरी 1 नग। दोनों पीसकर शहद के साथ प्रतिदिन लिंग पर लेप करने से 21 दिन में लिंग कड़ा हो जाता है।

सेक्स समस्या से संबंधित अन्य जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक करें..http://chetanclinic.com/

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *